Best Poem for Love in hindi

 पती पत्नी के अटूट रिश्ते पे आधारित एक बहोत ही मार्मिक कविता है।

Best poem for love in hindi


चलते चलते तुम्हारी राहों में

जिंदगी थक जाये तो।

दो कदम मेरे संग चलना

जब पांव लड़खड़ाए तो।


आज है जवानी तो 

हर राह से गुजर जाऊंगा।

तुम्हारे एक इशारे पर

मैं दुनिया से लड़ जाऊंगा।


हाथ मेरा न छोड़ना 

जब राह मुझे गिराए तो।

दो कदम मेरे संग चलना

जब पांव लड़खड़ाए तो।


तुम पंछी बन निकलती हो

मैं बादल बनकर आता हुँ।

तुम डरी सहमी सी रहती हो

तो हौसला बढ़ाता हुँ।


हिम्मत थोड़ी भरना मुझमें

जो दिल मेरा घबराये तो।

दो कदम मेरे संग चलना

जब पांव लड़खड़ाए तो।



आज भले हम जान हैं एक

मालूम नहीं कल क्या होगा।

खुशियाँ होगी पास या हमसे

वक्त ही खफा होगा।


साथ मेरा न छोड़ना जब

हर कोई ठुकराये तो।

दो कदम मेरे संग चलना

जब पांव लड़खड़ाए तो।


ये पल हसीन जवानी का

यूँ ही गुजर जायेगा।

दिन बुढ़ापा वाला जब

वक्त लेकर आयेगा।


साया बन तब साथ रहना

जब आइना डराये तो।

दो कदम मेरे संग चलना

जब पांव लड़खड़ाए तो।


👇 Best gift for your partner👇

     

Check deal price👆

👉Click here for other similar products


तुम संग अटूट रिश्ते को

पल पल मैं निभाता हुँ।

तुम्हारे लिए मुश्किलों से

दिन रात लड़ता जाता हुँ।


साथ मेरे तुम भी लड़ना

जब वक्त मुझे हराये तो।

दो कदम मेरे संग चलना

जब पांव लड़खड़ाए तो।


**********
***********
(इस कविता का copyright कराया जा चुका है। इस इस कविता में पती पत्नी के अटूट रिश्ते को दर्शया गया। किसी भी व्यायसायिक कार्य में बिना अनुमति के इसका प्रयोग वर्जित है।)

Home         List of all Poems

*************

Comments

Popular posts from this blog

हौसला एवं उत्साह बढ़ाने वाली कविता। जज्बे से वक्त को बदलने की हमें आदत है।

गीता ज्ञान पर अति-प्रेरणादायी कविता । बस कर्म करते जाओ तुम।

हौसला बढ़ाने वाली प्रेरणादायक कविता। हार कभी न होती है।

हिम्मत बढ़ाने वाली हिंदी प्रेरक कविता। कश्ती अगर हो छोटी तो।

आत्मविश्वास बढ़ाने वाली हिन्दी प्रेरक कविता। है यकीन खुद पे जिन्हें ।

उत्साह बढ़ाने वाली प्रेरणादायक कविता ।दिल में और जीने की अरमान अभी तो बाकी है।